Tuesday, January 15, 2013

युद्ध जब तक टले, टालना चाहिए

जंग जब सर पे आ ही जायेगी तो जंग होगी जो किसी के टाले नहीं टलेगी। और ये भी निश्चित जान लीजिये कि विजयश्री हमेशा की तरह हमारे भारत की हमारी सेना की हमारे जवानों की ही होगी। पर यह भी सच है कि युद्ध की विभीषिका को कोई भी नहीं झेल सकता। युद्ध जब तक टले, टालना चाहिए। पाकिस्तान भस्मासुर बना हुआ है, अपनी मौत खुद ही मरेगा, हमें असर हुआ तो कौन जाने, हो सकता है इस बार विश्वपटल से उसका नक्शा ही गायब हो जाएगा। हमारे जवानों और सेना के हौसले सदा की भाँती बुलंद है और सारा देश उनके साथ खड़ा है। फैसला हम नहीं सेना लेगी। और सेना का फैसला ही अंतिम और न्यायोचित होगा। राजनीतिकों की नहीं। राजनेताओं की हरकत पर जनता और सेना सबकी निगाहें हैं। सेना पर, सैन्य नायकों पर हमें पूरा यकीन है, हमारे देश का मान उनके दम पर सदा बना रहेगा। जय हिन्द!

POSTED ON facebook :
जो लोग पाकिस्तान के साथ युद्ध चाहते है वो लाइक करे

जो पाकिस्तान के साथ अमन (शांति )चाहते है वो कमेन्ट करे

मै तो युद्ध ही चाहता हु किउ की एक बार तो पाकिस्तान को उसकी औकात दिखाना ही पड़ेगा और बताना पड़ेगा की हम हिन्दुस्तानी शेर है
Like · · · 36 minutes ago ·

  • 217 people like this.
  • Abhay Marodia agaami 2 saal ke liye shanti
  • Pradeep Patel war achi chiz nhi h......bahut kharab chiz h....bahut jyda
  • Shrikant Tiwari जंग जब सर पे आ ही जायेगी तो जंग होगी जो किसी के टाले नहीं टलेगी। और ये भी निश्चित जान लीजिये कि विजयश्री हमेशा की तरह हमारे भारत की हमारी सेना की हमारे जवानों की ही होगी। पर यह भी सच है कि युद्ध की विभीषिका को को कोई भी नहीं झेल सकता। युद्ध जब तक टले, टालना चाहिए। पाकिस्तान भस्मासुर बना हुआ है, अपनी मौत खुद ही मरेगा, हमें असर हुआ तो कौन जाने, हो सकता है इस बार विश्वपटल से उसका नक्शा ही गायब हो जाएगा। हमारे जवानों और सेना के हौसले सदा की भाँती बुलंद है और सारा देश उनके साथ खड़ा है। फैसला हम नहीं सेना लेगी। और सेना का फैसला ही अंतिम और न्यायोचित होगा। राजनीतिकों की नहीं। राजनेताओं की हरकत पर जनता और सेना सबकी निगाहें हैं। सेना पर, सैन्य नायकों पर हमें पूरा यकीन है, हमारे देश का मान उनके दम पर सदा बना रहेगा। जय हिन्द!
    _श्रीकांत तिवारी .